News

लड़की के सिर को कुचलते हुए निकली बस, VIDEO:परिवार के लिए शादी नहीं की, 10 दिन पहले मनाया था जन्मदिन

लड़की के सिर को कुचलते हुए निकली बस VIDEO: परिवार के लिए शादी नहीं की 10 दिन पहले मनाया था जन्मदिन एक प्राइवेट बस स्कूटी सवार युवती को कुचलते हुए निकल गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि बस ड्राइवर सिर को कूचलते हुए करीब 100 मीटर तक ले गया। इस हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती ने परिवार के लिए शादी नहीं की थी और जज बनना चाहती थी। मामला जोधपुर के प्रताप नगर थाने के बॉम्बे मोटर चौराहे के पास का है। हादसा गुरुवार शाम 7 बजे हुआ, जिसका सीसीटीवी अब सामने आया है।

ऑफिस से कोचिंग के लिए निकली थी

तक्षशिला (38) पुत्री कमल कृष्ण व्यास प्रतान नगर सदर क्षेत्र के सेक्टर सी के यूआईटी क्वार्टर में रहती थी। छोटी बहन पूजा व्यास ने बताया कि तक्षशिला पर ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। वह प्रताप नगर स्थित गैस एजेंसी में फ्रंट ऑफिस में थी। इसके साथ ही वह RJS की तैयारी कर रही थी।

गुरुवार शाम को वह जॉब से फ्री होने के बाद आरजेएस की कोचिंग के लिए जा रही थी। इसी दौरान बोम्बे मोटर के पास जैसलमेर की तरफ से आ रही बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तक्षशिला स्कूटी के साथ बस की तरफ गिर गई। बस ड्राइवर सिर को कूचलते हुए बस को ओवर स्पीड में लेकर भागा। बहन ने बताया कि उसका सिर बस के अगले पहिए के नीचे आ गया था। टक्कर के बाद बस 100 मीटर दूर रुकी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

इधर, गुरुवार को तक्षशिला का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। परिजनोंं की ओर से शुक्रवार को प्रताप नगर थाने में ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

26 अक्टूबर को तक्षशिला ने अपना 38 वां जन्मदिन मनाया था। माता पिता के साथ वह बहुत खुश थी। जज बनने का सपना था और बहुत मेहनत कर रही थी।
26 अक्टूबर को तक्षशिला ने अपना 38 वां जन्मदिन मनाया था। माता पिता के साथ वह बहुत खुश थी। जज बनने का सपना था और बहुत मेहनत कर रही थी।

10 दिन पहले मनाया था जन्मदिन

तक्षशिला उर्फ पिंकी ने 26 अक्टूबर को अपना 38 वां जन्मदिन मनाया था। मृतक की बहन पूजा व्यास ने बताया कि पिंकी पूरे घर को संभालती थी। पिता को कैंसर है। मां भी बीमार रहती है। पूजा ने बताया कि उसे खुद को स्पाइल टीबी था। बड़ी बहन तक्षशिला ने ही पूरे घर को संभाला और उसका इलाज करवाया। वह उठ-बैठ भी नहीं पाती थी। ऐसे में बड़ी बहन की उसका सहारा थी

लड़की के सिर को कुचलते हुए निकली बस VIDEO: परिवार के लिए शादी नहीं की 10 दिन पहले मनाया था जन्मदिन

पूजा ने बताया कि दीदी जज बनना चाहती थी। इसके लिए रात-दिन तैयारी में जुटी थीं। परिवार की जिम्मेदारी थी इसलिए उन्होंने शादी भी नहीं की। लेकिन, इस हादसे ने पूरे परिवार को हिला दिया। तक्षशिला तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। एक छोटा भाई है, जिसकी कुछ साल पहले ही शादी हुई थी।

मामले की जांच कर रहे हेड कॉन्स्टेबल प्रेमाराम ने बताया कि हादसे के दौरान बस में 30 सवारियां थी। कुछ लोग बस में तोड़फोड़ करने के लिए आगे बढ़े लेकिन उन्हें रोक दिया गया था

खबरें और भी हैं…

 

Leave a Comment