Jodhpur सड़क हादसा:अधेड़ की वाहन की टक्कर से मौत लोगों का रास्ता जाम करने का प्रयास

बनाड़ रोड पर निजी अस्पताल के सामने मंगलवार दोपहर में सड़क पार कर रहे एक अधेड़ को वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने बनाड़ रोड पर जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत करवाया। थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि माता का थान स्थित मदेरणा कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय बाबू खान मजदूरी करता था।

वह मंगलवार दोपहर बनाड़ स्थित सोना अस्पताल के सामने पैदल निकल रहा था, तब एक वाहन चालक ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना पर परिजन सहित काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।

थानाधिकारी ने बताया कि परिजन और परिचितों ने रास्ता जाम का प्रयास किया, लेकिन समझाइश कर उसे खुलवाया। वाहन चालक का पता लगाया जा रहा है। उसके भाई याकूब खां की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

खबरें और भी हैं…

धुंधाड़ा में दो जगह चोरी:घरवाले कार्यक्रम में जोधपुर आए चोरों ने पार कर ली नकदी-जेवर

धुंधाड़ा गांव में सोमवार देर रात चोरों दो स्थानों को निशाना बनाकर नकदी व सोने चांदी के आभूषण पार कर लिए। ललित श्रीमाली ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उनका परिवार तीन दिन से पारिवारिक कार्यक्रम से जोधपुर गया था।

मंगलवार सुबह लौटे तो कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। घर की अलमारी में रखे एक लाख 45 हजार रुपए व चांदी की छह जोड़ी छड़ें, तेरह सिक्के, दस अंगूठी, बिछुड़ियाें की जोड़ी सहित सोने का आधे तोले का झुमका व कीमती सामान चोरी हो गया था।

लूणी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं चोरों ने उसी रात देवासियों का फलसा स्थित पाबूजी महाराज मंदिर से दानपात्र चुरा लिया। कस्बे में 10 दिन के भीतर ये दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले हजारीमल सोनी के घर से एक किलो चांदी की चोरी हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top