Bombay Moters News Jodhpur Today बॉम्बे मोटर्स के पास हादसा:स्कूटी सवार युवती को तेज रफ्तार बस ने कुचला

Bombay Moters News Jodhpur Today बॉम्बे मोटर्स के पास हादसा:आरएएस की तैयारी कर रही युवती को तेज गति से आ रही बस ने कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। युवती कोचिंग के लिए बॉम्बे मोटर्स की तरफ जा रही थी, तभी पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी और वह स्कूटी सहित बस के नीचे आ गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

बस में करीब 30 सवारियां थीं। घटना के बाद भीड़ लग गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कुछ लोग बस में तोड़फोड़ करने के लिए आगे बढ़े, लेकिन लोगों ने उन्हें रोक दिया। कुछ लोगों ने बस से यात्रियों को उतारा।

Bombay Moters News Jodhpur

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया। युवती को अस्पताल भेजा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी मुक्ता पारीक ने बताया कि जैसलमेर से आ रही बस ने न्यू कोहिनूर और बॉम्बे मोटर्स के बीच स्कूटी सवार तक्षशिला (38) पुत्री कमलकृष्ण व्यास निवासी सेक्टर सी प्रतापनगर सदर यूआईटी क्वार्टर को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवती की स्कूटी अनियंत्रित हो गई और उसका सिर बस के अगले पहिए के नीचे आ गया।

Bombay Moters News Jodhpur

बस इतनी स्पीड में थी कि टक्कर के बाद करीब 100 मीटर दूर जाकर रुकी। बस चालक तुरंत बस से उतरकर भाग गया। भीड़ इकट्ठी हुई तो बस में सवार यात्री घबरा गए। हालांकि यात्रियों को नुकसान नहीं पहुंचा। पुलिस ने युवती को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा।

यह भी पढ़ें-

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top