Accident News स्कॉर्पियो से ज्वेलर को कुचलने का लाइव VIDEO:टक्कर से उछलकर 7 फीट दूर गिरा, घर के बाहर खड़ा था

Accident News स्कॉर्पियो से ज्वेलर को कुचलने का लाइव VIDEO:टक्कर से उछलकर 7 फीट दूर गिरा, घर के बाहर खड़ा थाज्वेलर पर स्कॉर्पियो चढ़ाकर कुचलने की कोशिश की गई। स्कॉर्पियो की टक्कर से ज्वेलर उछलकर 7 फीट दूर जा गिरा। मामला जोधपुर के ओसियां थाना इलाके के भीकमकोर गांव का बुधवार का है। आज इसका CCTV सामने आया है। CCTV में स्कॉर्पियो सवार ज्वेलर को कुचलते नजर आ रहा है।

घटना बुधवार दोपहर 3 बजे की है। भीकमकोर निवासी 47 साल के ज्वेलर कुंदनमल सोनी ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया है। गनीमत रही की इतनी जबरदस्त टक्कर मारने के बाद भी ज्वेलर को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

कुंदन ने बताया कि वह घर के बाहर बाइक से सामान निकाल रहा था। इस दौरान एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो से उसको जोरदार टक्कर मारकर कुचलने का प्रयास किया। ज्वेलर ने बुधवार रात पवन शर्मा, उसके भाई जितेंद्र शर्मा व एक अन्य के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया।

ज्वेलर कुंदनमल ने कहा कि कांट्रैक्टर पवन शर्मा से उसका सीधे तौर पर कोई विवाद नहीं है। बताया- पवन ने मेरे दोस्त दिलीप राठी के प्लाॅट पर कब्जा कर लिया है। इसको लेकर पवन और दिलीप के बीच विवाद चल रहा है। बुधवार को सरपंच सहित गांव के कुछ लोग जुटे और पवन को समझाने उसके घर गए थे।

Accident News 

उन्होंने काफी देर तक पवन के साथ समझाइश कर कहा कि यह प्लाॅट दिलीप का खरीदा हुआ है। सारे कागजात उसके पास है, लेकिन समझाने का कोई फायदा नहीं हुआ। कुंदनमल ने कहा- पवन ने सोचा होगा कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे मेरा हाथ है। यही सोचकर उसने मुझे रास्ते से हटाने के लिए अपनी स्कॉर्पियो से कुचलने का प्रयास किया।

पवन अपने साथियों के साथ पहले से मेरी रेकी कर रहा था। बुधवार दोपहर घर पहुंचते ही मेरे ऊपर स्कॉर्पियो चढ़ाने का प्रयास किया। गनीमत रही कि उछलकर दूर जा गिरा और मेरे को गंभीर चोट नहीं आई। बुधवार रात मामला दर्ज कराने के बाद गुरुवार सुबह पुलिस मौका मुआयना करने पहुंची। पुलिस ने पवन के छोटे भाई जितेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस पवन की तलाश कर रही है।

Accident News 

जोधपुर ग्रामीण SP अनिल कयाल ने बताया कि ज्वेलर कुंदनमल और आरोपी पक्ष के बीच में पुरानी रंजिश चल रही है। बुधवार को कुंदन जब बाइक के पास था तब आरोपी पक्ष ने स्कॉर्पियो से उसे कुचलने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें-

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top