स्कूटी सवार ज्वेलर से 80 लाख रुपए के जेवरात लूटे:कार से पीछा कर रहे थे बदमाश, 1 किलो सोना और 17 किलो चांदी ले गए

स्कूटी सवार ज्वेलर से 80 लाख रुपए के जेवरात लूटे:कार से पीछा कर रहे थे बदमाश, 1 किलो सोना और 17 किलो चांदी ले गए

बदमाशों ने जोधपुर में एक ज्वेलर से करीब 80 लाख रुपए के जेवर लूट लिए। बदमाश कार में आए और स्कूटी के आगे कार रोककर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान कारोबारी ने पीछा भी किया, लेकिन बीच रास्ते में वह गिर गया और बेहोश हो गया। घटना शनिवार शाम झंवर थाना क्षेत्र की है।

58 साल के बाबूलाल ने बताया कि विष्णु मार्केट में ज्वेलरी शॉप है और सोनार का बास में घर। घर से शॉप के बीच की दूरी करीब 500 मीटर है। शनिवार शाम 7 बजे के करीब वह दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे।

उनके पास दो बैग थे। 1 बैग में करीब 1 किलो 200 ग्राम सोना और 1 किलो चांदी के जेवरात थे। तभी पीपली चौराहे पर पीछे से आ रही कार ने हॉर्न दिया।

बाबूलाल ने बताया कि हॉर्न बजने पर जैसे ही स्कूटी साइड में की बदमाशों ने कार को आगे रोक दिया। इनमें से एक नकाबपोश बदमाश कार से नीचे उतरा और बैग पर झपट्‌टा मारा।

मैंने बीच बचाव किया तो धक्का दिया। दोनों बैग में रखे जेवरात चोरी कर लूट ले गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद रविवार को ही मामला दर्ज करवाया।

बदमाशों का पीछा किया, रास्ते में बेहोश हो गए

बाबूलाल ने बताया कि घर से 200 मीटर दूरी पर ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया।

लेकिन, एक मोटर साइकिल बीच में आ गई और वह सड़क पर गिर गए और बेहोश हो गए। होश में आने के बाद थाने पहुंचे। पुलिस ने CCTV खंगाले तो सोमवार को कार सवार बदमाशों के फुटेज सामने आए।

कार सवार बदमाश एक सफेद कार में गलियों में घूमते दिख रहे हैं। वहीं एक सूनसान जगह पर पीछा भी करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top