शादी के 20 दिन बाद पति-पत्नी की मौत:सामने से आ रही बोलेरो ने मारी टक्कर, दोनों 20 फीट उछलकर गिरे

शादी के 20 दिन बाद पति-पत्नी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों बहन के सामाजिक कार्यक्रम के लिए चाडार मदरूप गांव जा रहे थे। गांव के पास ही सामने से आ रही बोलेरो ने कुचल दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को रामसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना बाड़मेर जिले के सेतराऊ गांव में रात 9 बजे की है। रामसर गांव निवासी दिनेश की सुशीला से शादी 10 मई को हुई थी। दोनों के मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कि यह हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार रामसर गांव निवासी दिनेश कुमार (22) पुत्र अमराराम गर्ग पत्नी सुशीला (20) के साथ बहन के घर पर सामाजिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए बाइक पर जा रहे था। सेतराऊ गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों करीब 20 फीट तक हवा उछलकर दूर-दूर जाकर गिरे। पति दिनेश सड़क पर गिरा तो पत्नी सुशीला सड़क से दूर जाकर गिरी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी बोलेरो की टक्कर से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
इसी बोलेरो की टक्कर से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रामसर थानाधिकारी सहीराम के मुताबिक शव रामसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। वहीं, बाइक और बोलेरो को जब्त करके थाने खड़ी करवा दी है। पुलिस को अभी तक रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दिनेश जीयो कंपनी में था सुपरवाइजर
परिवार खेती-किसानी भी करता है और गांव में किराना की दुकान भी है। सुशीला बीए फ़ाइनल ईयर में पढ़ती थी। दिनेश जीयो कंपनी में सुपरवाइजर था। दिनेश समेत परिवार में तीन भाई और तीन बहन है। दिनेश सबसे छोटा था। सुशीला बाड़मेर की ही रहने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top