News

रेजिडेंट ने किया सुसाइड:दरवाजा तोड़ साथियों ने निकाला बाहर, बचाने के सारे प्रयास रहे विफल

जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज की एनेस्थिसिया थर्ड ईयर रेजिडेंट ने रविवार शाम सुसाइड कर लिया। जयपुर के चौमू की रहने वाली 24 वर्षीय साेनाली विजय अपने कमरे में मृत पाई गई। कल सुबह ही उसने परीक्षा दी थी। उसने सुसाइड कैसे किया इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि उसने खुद को कोई इंजेक्शन लगा जान दी है। वह कुछ माह से पारिवारिक कारणों से परेशान थी। उसके परिजन समझाने के लिए भी जोधपुर आए थे।

एमडीएम स्थित रेजिडेंट्स काॅम्पलेक्स में रहने वाली साेनाली के साथ के रेजिडेंट्स ने किसी काम से कल शाम उसके कमरे की दरवाजा खटखटाया नहीं खाेलने पर वहां से यह मानकर चले गए कि वह सो रही होगी।

लेकिन करीब 20-30मिनट बाद फिर गेट खटखटाया और नहीं खोलने पर रेजिडेंट्स ने फोन पर घंटी आदि देकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जब अंदर से कोई हरकत नहीं हुई तो रेजिडेंटस ने करीब 8-8:30 बजे गेट तोड़कर अंदर गए।

वहां सोनाली बेहोशी की हालत में थी। तुरंत रेजिडेंट्स ट्रोमा आईसीयू में लेकर आए। वहां डॉक्टरों ने लाते ही इंटी ब्यूट किया पर सारे बचाने के सारे प्रयास विफल रहे। रात करीब 10 बजे बाद सोनाली की डॉक्टरों ने डेथ डिक्लेयर की और बाॅडी मोर्चरी में रखवा दी।

आज परिवार के आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कर बॉडी परिजनों को सौप दी जाएगी। उसकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा।

जानकारी के अनुसार सोनाली अपने पारिवारिक कारणों से परेशान थी। जिसके चलते कुछ माह पहले परिवार के सदस्य भी समझाने आए थे। इसके बावजूद उसमें कोई बदलाव नहीं आया और वह उदास रहने लगी थी।

खबरें और भी हैं…- Click Here

Leave a Comment