बड़े भाई ने छोटे के सिर पर मारी कुल्हाड़ी, गिरने के बाद भी नहीं रुका, करता रहा लगातार वार

बड़े भाई ने छोटे के सिर पर मारी कुल्हाड़ी, गिरने के बाद भी नहीं रुका, करता रहा लगातार वार,जोधपुर के ओसियां पुलिस थाना क्षेत्र के गोपासरिया गांव में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले उसके सगे भाई खेताराम को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है.

Osian: जोधपुर के ओसियां पुलिस थाना क्षेत्र के गोपासरिया गांव में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले उसके सगे भाई खेताराम को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि सोमवार को ओसियां थानाधिकारी बाबूराम डेलू को सूचना मिली कि किरताराम पुत्र भेराराम जाति जाट निवासी गोपासरिया सुबह 8 बजे अपने घर के पीछे परिवार के लोगों के साथ लड़ाई-झगड़े में मारपीट से घायल हो गया था, जिसको बालाजी अस्पताल ओसियां लाया गया और यहां गंभीर अवस्था में एमडीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां ट्रोमा सेन्टर में डॉक्टरों ने चैक-अप कर मृत घोषित कर दिया है.

थानाधिकारी ओसियां बाबूराम डेलू एमडीएम अस्पताल जोधपुर पहुंचे जहां पर मृतक के भतीजे नारायणराम पुत्र हरीराम जाति जाट, निवासी गोपासरिया ने मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर में एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि किरताराम अपने घर से ट्रेक्टर लेकर अपने पुत्र प्रकाश के साथ रायड़ा की फसल निकालने के लिए मशीन लेने जा रहे थे.

बीच में खेताराम की ढाणी के पास खेताराम की टयुबेल के पाईप जो रास्ते पर लगे हुए थे, पाईप खोलने के लिए किरताराम ट्रेक्टर से उतर कर पाईप खोलने लगे, इतने में खेताराम अपने घर से निकला और पुरानी रास्ते की रंजिश को लेकर अपने हाथ में लिए हुए कुल्हाड़ी से सिर में वार कर दिया, जिससे किरताराम गिर गया तब गिरे हुए पर भी मारने की नियत से और वार कर दिया. किरताराम का पुत्र प्रकाश जोर-जोर से चिल्लाया तो खेताराम मरा हुआ समझकर वहां से भाग गया.

फिर प्रकाश दौड़ता हुआ अपने घर गया और फोन से मुझे जानकारी दी और मुझे सारी घटना बताई तब मैं मेरे घर से पिकअप लेकर गया. किरताराम को गाड़ी में डालकर ओसियां बालाजी अस्पताल लेकर गया. वहां हालात गम्भीर होने पर जोधपुर रैफर किया. वहां जोधपुर एमडीएमएच पहुचने पर ईलाज कर मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट पर मृतक किरताराम जाट का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया और मृतक किरताराम के शव को अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सुपुर्द किया गया. पुलिस ने रिपोर्ट पर हत्या की धारा 302 में प्रकरण दर्ज कर आरोपी खेताराम को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से घटना के संबध में पूछताछ जारी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top