जहरीला पानी पीने से अब तीसरी मौत:परिजनों का गुस्सा फूटा, जोधपुर मोर्चरी के बाहर बैठे धरने पर, आरोपी को गिरफ्तार करने की डिमांड

जहरीला पानी पीने से अब तीसरी मौत:परिजनों का गुस्सा फूटा, जोधपुर मोर्चरी के बाहर बैठे धरने पर, आरोपी को गिरफ्तार करने की डिमांड

Jodhpur
Jodhpur

पाली जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र के मोडावास गांव में 20 मार्च को खेत में काम करते समय वहां रखी मटकी का पानी पीने से सात जनों की तबीयत बिगड़ गई थी। बताया जा रहा था कि मटकी के पानी में जहर मिला हुआ था। दो घायलों की पहले मौत हो चुकी हैं अब जोधपुर में उपचारत हरीराम की भी मौत हो गई। परिजनों ने जानबुझ कर मटकी में जहर मिलाने का आरोप लगाते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने एवं मुआवजा देने की मांग की। वे जोधपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए।

शिवपुरा SHO महेश कुमार गोयल ने बताया कि थाना क्षेत्र में 20 मार्च को मोडावास गांव में भेराराम सरगरा के खेत में मटके में रखा पानी पीने से सात जनों की तबीयत बिगड़ गई थी।

जिन्हें उपचार के लिए पाली व सोजत हॉस्पिटल परिजन ले गए थे। सोजत हॉस्पिटल में पाचवा गांव निवासी 38 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र चौथाराम सरगरा की मौत हो गई।

सात घायलों को पाली लाया गया। जहां से चार को जोधपुर रेफर किया गया था। मंगलवार को जोधपुर में उपचार के दौरान 25 वर्षीय नैनादेवी पत्नी सुरेश सरगरा की मौत हो गई।

अब जोधपुर में इलाज के दौरान हरीराम पुत्र भेराराम सरगरा की भी मौत हो गई। थानाप्रभारी ने बताया कि 30 मार्च को नैनीदेवी की जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

मामले में मृतका के पति सुरेश सरगरा ने शिवपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें आरोप लगाया था कि एक माह पूर्व मोडावास ममें उसके समधि तेजाराम व कुकराम में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

मृतका के साथ दोनों आरोपियों ने झगड़ा किया। हॉकी से वार करने का प्रयास किया। रिपोर्ट में दोनों पर मटकी में जहर मिलाने का आरोप लगाया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top