ईंटों से भरा ट्रक धधका:ट्रक से लपटें उठती देख ड्राइवर ने छलांग लगा बचाई जान

ईंटों से भरा ट्रक धधका:ट्रक से लपटें उठती देख ड्राइवर ने छलांग लगा बचाई जान

जोधपुर-फलोदी रोड पर ओसियां के समीप सोमवार सुबह ईंटों से भरे एक ट्रक में आग लग गई। ट्रक में आग बहुत तेजी से फैली। तेजी से चल रहे ट्रक में आग लगी देख ड्राइवर ने ट्रक को रोक इससे छलांग लगा अपनी जान बचाई। बाद में जोधपुर से गई एक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, तब तक ट्रक काफी जल चुका था।

ओसियां पुलिस के अनुसार आज सुबह बीकानेर की तरफ से जोधपुर आ रहे ईंटों से भरे एक ट्रक में यकायक आग लग गई। संभवतया ट्रक के तारों में शॉर्ट सर्किट के कारण निकली चिंगारी ने आग पकड़ ली। तेजी से चल रहे ट्रक में हवा लगने से आग तेजी से फैलना शुरू हो गई। आग की ऊंची लपटें उठती देख ड्राइवर ने सड़क पर ही ट्रक को रोका और बाहर कूद गया। उसने वहां से निकलने वाले अन्य वाहनों में सवार लोगों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया।

लेकिन डीजल टैंक तक आग पहुंचने के कारण यह बेकाबू हो गई। सूचना मिलते ही एएसआई सहीराम पुलिस टीम के साथ ओसियां से घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मंडोर फायर स्टेशन पर सूचना देकर एक फायर ब्रिगेड को बुलाया। इस दौरान निकट के खेत से एक ट्रैक्टर टैंकर को लाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। इस दौरान कुछ ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आग बुझाने का भरसक प्रयास किया।

फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक आग काफी हद तक नियंत्रित की जा चुकी थी। फायरमैन ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ट्रक में आग लगने के कारण ओसियां-फलोदी सड़क मार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित रहा।

आईपीएल से जुड़ी पल-पल की खबरें यहां से प्राप्त करें- Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top